रॉकी-रानी’ ‘राज-सिमरन’ नहीं बन सकते ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को प्रमोट करने जयपुर आए रणवीर-आलिया

Jul 27, 2023 - 08:43
Jul 27, 2023 - 08:44

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani : करण जौहर की डायरेक्टोरियल कमबैक फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के प्रमोशन के लिए लीड कलाकार आलिया भट्ट और रणवीर सिंह बुधवार को जयपुर पहुंचे। जेएलएन रोड स्थित एक होटल में उन्होंने फैंस और मीडिया से फिल्म पर चर्चा की। मुंबई में तेज बारिश की वजह से फ्लाइट डिले होने के चलते देरी से पहुंचने के लिए दोनों ने मंच पर आते ही सॉरी कहा। ऑफ व्हाइट बैल बॉटम पेंट और कोट में रणवीर जहां डैशिंग लग रहे थे, वहीं आलिया ने जयपुर के मिजाज के मुताबिक गुलाबी साड़ी पहनी थी। आलिया ने कहा कि वह पिंकसिटी आने के लिए बहुत एक्साइटेड थीं। रणवीर ने जोश के साथ फैंस को ग्रीट किया।

शाहरुख और काजोल के जैसा कोई नहीं हो सकता

आलिया से जब पूछा गया कि करण जौहर ने उन दोनों की जोड़ी की तुलना ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ के शाहरुख और काजोल की जोड़ी से की है, तो आलिया ने कहा कि कोई उनकी  तुलना नही कर सकता और उनकी बराबरी नहीं कर सकता और कोई उनकी तरह नहीं हो सकता।  हम उन्हें बहुत प्यार करते हैं और कोई उनकी तरह नहीं हो सकता।

फिल्म फैमिली, प्यार औरजज्बातों के बारे में है 

फैंस से हमें बहुत प्यार मिला है आलिया ने कहा  लेकिन फिल्म की सफलता-विफलता की बात करें, तो असली रिएक्शन फ्राइडे को ही मिलता है। मुंबई में प्रीमियर पर जब हमने फैमिली और दोस्तों के साथ यह फिल्म देखी तो हम सभी इमोशनल हो गए। जब करण ने ,कहानी सुनाई तो मैं इस तरह की खुशमिजाज फिल्म करने के लिए बहुत एक्साइटेड थी। फिल्म फैमिली, प्यार और इमोशंस के बारे में है। फिल्म में रणवीर ने बहुत हंसाया है। आलिया ने कहा कि यह फिल्म दो अपोजिट परिवार, कल्चर और लोगों के नजरिए के बारे में है।

मेरा सपना हुआ पूरा- रणवीर।

करण जौहर हिंदी सिनेमा के बेहतरीन निर्देशकों में से हैं। उनकी फिल्म में लीड रोल करना सपना सच होने जैसा है। मैं यह सपना कई वर्षों से देख रहा था। करण और मैं पहले किसी और फिल्म में साथ काम करने वाले थे लेकिन पैंडेमिक आ गया। उसके बाद यह फिल्म हमें साथ लेकर आई। कोरोना के समय हमने पूरी दुनिया में दुख और अपनों के बिछड़ने का दर्द देखा। इसलिए करण ऐसी फिल्म बनाना चाहते थे जो प्यार बांटे और लोगों को साथ लाए।’