Cheapest Hosting : Heroxhost के साथ वेबसाइट फ्री + 1 साल तक मेंटेनेंस चार्ज फ्री

Sep 21, 2023 - 16:08
Sep 21, 2023 - 16:23
Cheapest Hosting : Heroxhost के साथ वेबसाइट फ्री + 1 साल तक मेंटेनेंस चार्ज फ्री
Cheapest Hosting

Cheapest Hosting. Heroxhost हेरॉक्सहोस्ट कंपनी के साथ मिलकर अपना बिजनेस करना आसान हो गया है। HeroxHost कंपनी के साथ आप अपना ई-कॉमर्स बिजनेस कर सकेंगे और जो भी व्यक्ति ब्लॉगिंग करना चाहता है वह अब आसानी से कर सकेगा। देशभर में लोग ई-कॉमर्स के जरिए अपने उत्पाद बेचकर घर बैठे अच्छा पैसा कमा रहे हैं। अगर आपके पास अपना प्रोडक्ट बेचने का कोई तरीका नहीं है तो आप ब्लॉगिंग शुरू कर सकते हैं और घर बैठे अच्छा पैसा कमा सकते हैं। आइए विस्तार से जानते हैं हेरोक्सहोस्ट कंपनी के बारे में और यह कैसे काम करती है।

होस्टिंग कंपनी क्या है?

वेबसाइट का नाम तो आप सभी ने सुना ही होगा. वेबसाइट के बैकएंड में स्टोरेज को स्टोर करने के लिए उपयोग की जाने वाली मेमोरी को होस्टिंग कहा जाता है। इसे आसानी से समझाएं तो जैसे आपके फोन को ज्यादा इमेज और वीडियो स्टोर करने के लिए मेमोरी की जरूरत होती है, वैसे ही वेबसाइट बनाने के लिए वेबसाइट का डेटा स्टोर करने के लिए होस्टिंग की जरूरत होती है।

भरोसेमंद होस्टिंग कंपनी

दुनिया में फ्रॉड इतना बढ़ गया है कि लोगों को समझ नहीं आता कि उन्हें किस कंपनी से होस्टिंग लेनी चाहिए। इंटरनेट पर आपको बहुत सी वेबसाइट मिल जाएंगी. होस्टिंग खरीदने के लिए, लेकिन आपको उन सभी पर भरोसा नहीं करना है क्योंकि ज्यादातर कंपनियां नकली हैं और धोखाधड़ी करती हैं। आपको होस्टिंग बेचने के बाद आपको अच्छी सर्विस नहीं देंगे और समय-समय पर होस्टिंग सर्वर डाउन होता रहता है जिसके कारण आपकी वेबसाइट बार-बार बंद होती रहती है, सभी होस्टिंग कंपनियों को चुनौती देते हुए एक कंपनी सामने आती है जिसका नाम है हेरोक्सहोस्ट (Heroxhost) है. यह एक विश्वसनीय होस्टिंग कंपनी है। हेरोक्सहोस्ट कंपनी 23 साल से होस्टिंग बेच रही है। कंपनी का दावा है. कि उनके सर्वर कभी डाउन नहीं होते हैं और वन क्लिक ओपन सर्विस भी प्रदान करते हैं।

Heroxhost - हेरॉक्सहोस्ट ( होस्टिंग प्राइस

यह होस्टिंग कंपनी आपको सबसे सस्ती होस्टिंग उपलब्ध कराती है। इनका बेसिक प्लान मात्र ₹60 प्रति माह से शुरू होता है, इनका बिजनेस प्लान ₹250 प्रति माह और वीपीएस प्लान ₹450 प्रति माह है। आधिकारिक वेबसाइट का लिंक नीचे दिया गया है। होस्टिंग ऑफिशियल वेबसाइट से ही खरीदें ताकि आपके साथ कोई धोखाधड़ी ना हो.

Go To Heroxhost official website

Heroxhost होस्टिंग के साथ वेबसाइट मुफ़्त + 1 वर्ष के लिए रखरखाव शुल्क मुफ़्त

बहुत से लोग सोचते हैं कि वेबसाइट बनाना आसान नहीं है और इसके लिए बहुत अधिक पैसे की आवश्यकता होती है। हां, यह सच है कि वेबसाइट बनाना आसान नहीं है और वेब डेवलपर वेबसाइट बनाने के लिए बहुत सारे पैसे चार्ज करते हैं। सामान्यतया, एक वेबसाइट बनाने में बहुत सारा पैसा लगता है। डेवलपर्स कम से कम 15000 रुपये से 50000 रुपये और उससे भी ज्यादा चार्ज करते हैं। हेरोक्सहोस्ट कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक बहुत ही अच्छा प्लान लेकर आई है, जो यह है कि जो भी हेरोक्सहोस्ट कंपनी से VPS Servers प्लान लेगा, उसे एक बेहतरीन रिस्पॉन्सिव वेबसाइट उपलब्ध कराई जाएगी और वह भी मुफ्त में। और ग्राहक हेरोक्सहोस्ट कंपनी से बात करके अपनी आवश्यकता के अनुसार वेबसाइट बनवा सकता है। कंपनी आपको एक फ्री बिजनेस मेल आईडी भी देगी।

SSL Certificate Free ( एसएसएल प्रमाणपत्र निःशुल्क )

होस्टिंग कंपनी सुरक्षा को लेकर काफी सतर्क रहती है। शायद आप नहीं जानते होंगे कि SSL सर्टिफिकेट क्या होता है, लेकिन हैकर्स इसके बारे में अच्छे से जानते हैं। अगर आपकी वेबसाइट के पास SSL सर्टिफिकेट है तो उसे हैक नहीं किया जा सकता. देशभर में ऐसी कई कंपनियां हैं जो अपनी होस्टिंग तो देती हैं लेकिन उनके पास SSL सर्टिफिकेट नहीं होता है, लेकिन अब यहां Heroxhost company आपको hosting के साथ Free SSL Certificate मुहैया करा रही। है। अधिक जानकारी के लिए आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं। आप यहां जाकर इसके बारे में और अधिक पढ़ सकते है और VPS Servers प्लान लेकर फ्री में वेबसाइट प्राप्त कर सकते हैं।

Go To Heroxhost official website